डॉयल-112 पर Gorakhnath Temple को Bomb से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी युवक को दबोचा

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2023 - 09:12 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब वहां के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple)  को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली। नए साल के पहले दिन ही पुलिस को डॉयल-112 (Dial112) पर गोरखनाथ मंदिर  (Gorakhnath temple) को बम से उड़ाने की ये (Threat) धमकी मिली। धमकी मिलने का पता लगते ही डीएम और एसएसपी फोर्स के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। हालांकि पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में जांच हुई तो सब कुछ ठीक-ठाक मिला। इसी दौरान गोरखनाथ पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को किया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान बिहार में वैशाली के रहने वाले कुर्बान अली के रुप में हुई है। आरोपी युवक गोरखनाथ इलाके में रहता था और बेकरी की दुकान में काम करता है। नए साल के पहले दिन रविवार को आरोपी युवक ने डॉयल-112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी कि 4 बदमाश गोरखनाथ मंदिर में बम लेकर घुस आए हैं और वह धमाका करने वाले हैं। उसने बदमाशों की पहचान पर कहा कि उन्होंने काले कपड़े पहने हुए हैं। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और सर्विलांस की मदद से आरोपी युवक कुर्बान अली को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

आरोपी युवक का मदसद था पुलिस को परेशान करना
आपको बता दें कि मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस को डॉयल-112 पर गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी युवक कुर्बान अली को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में आरोपी सिरफिरा लग रहा है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। एसएसपी के अनुसार, सिरफिरे ने नए साल के मौके पर पुलिस को परेशान करने के मकसद से इस तरह की सूचना दी होगी।  फिलहाल पुलिस मामले के सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static