Crime news चोरी के इल्जाम में नौकर को अपने गुंडों से मालिक ने पिटवाया, फिर लगया बिजली का करंट, मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 01:00 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक फैक्ट्री मालिक की हैवानियत सामने आई है। जहां पर चोरी के इल्जाम में मालिक ने नौकर की अपने गुंडों से बांधकर पिटाई कराई। इस सजा से भी जब उसका मन नहीं भरा तो नौकर को बिजली का करंट लगा दिया जिसे उसकी मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया ।  शाहजहांपुर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मालिक समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मोहल्ला अजीजगंज के रहने वाले मृतक शिवम उर्फ अंशुल के घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।  मृतक के परिजनों का आरोप है कि  11 अप्रैल यानी मंगलवार के दिन सूरी ट्रांसपोर्ट में कम्पनी में काम करने वाले शिवम उर्फ अंशुल को उसके मालिक बंकिम सूरी ने कटिया टोला स्थित कन्हैया होजरी वालों के यहां तालिबानी कहर बरपा कर उसको मौत के घाट उतार दिया। इसके अलावा सूरी ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले तीन और नौकरों को भी कन्हैया होजरी के यहां जंजीर से लटका कर पीटा। पीड़ित परिजनों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए  पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की।

गंभीर रुप से घायल मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे सूरी ट्रांसपोर्टर के नौकरों का आरोप है कि उन्हें घर से बुलाया गया और फिर कन्हैया होजरी के अंदर ऊपर की मंजिल पर ले जाकर सबसे पहले उन तीनों को बांध दिया गया, उसके बाद उनको जंजीर से छत में लगे हो कुंडे के सहारे से लटका दिया गया और फिर कन्हैया होजरी वाले मालिक और ट्रांसपोर्ट के मालिक समेत 7 गुंडों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की।  उसके बाद अंशुल को बिजली का करंट लगाया गया जिससे उसकी मौत हो गई। अन्य दो नौकर का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में मालिक समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static