दिवाली के मौके पर कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम... आरोपी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 12:39 PM (IST)

सीतापुर: दिवाली के मौके पर जहां लोग अपनी खुशियां दूसरो को बांटते है। घर के बड़ों से आशीर्वाद लेते है। वहीं जिले में एक कलयुगी बेटे ने मामूली सी बात पर अपनी ही मां पर लकड़ी के फंटी से मार मार कर हत्या कर दी। मां की हत्या के बाद आरोपी बेटा गिरफ्तार से बचने के लिए फरार है। शहर में जिसने भी ये घटना सुनी वो हैरान रह गया कि कैसे कोई अपनी ही मां की हत्या कर सकता है?

नशे का आदी था बेटा
मामला सीतापुर के लहरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव केसरीगंज का है। जहां सोमवार की रात शम्मी पुत्र गया प्रसाद ने अपनी मां मिथिलेश (55) वर्ष की लकड़ी की फंटी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। ग्रामीणों के अनुसार शम्मी शराब पीने का आदी था। वो नशे में अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिससे घर वाले परेशान रहते थे। उसने दिवाली के मौके पर भी शराब पिया। जिसके वजह से उसकी मां ने उसे टोका तो दोनों में झगड़ा होने लगा। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में अपनी मां की हत्या कर दी। गांव में हत्या की सूचना पाकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और इनमें से ही किसी ने पुलिस को फोन कर के घटना की सूचना दे दी।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की दबिश
गांव में हत्या की सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दीया। उन्होंने मीडिया को बताया कि हम हत्या की घटना सुनकर पहुंचे थे। जहां हमें पता चला कि मृतका की हत्या उसके बेटे ने की है। फिलहाल तो आरोपी फरार है, लेकिन हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। इसके लिए हमने पुलिस की टीम गठित कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हमने कई जगह दबिश दी है लेकिन अभी सफलता नहीं मिली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static