एक बार फिर अखिलेश पर बरसे राजभर, बोले- चुनाव आयोग पर न फोड़ें हार का ठीकरा, अपनी कमियों को करें उजागर

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 12:44 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले चाचा शिवपाल यादव और उसके बाद सपा गठबंधन के सहयोगी दल सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सपा मुखिया अखिलेश के लिए सिर दर्द बन गए हैं। इसी कड़ी में ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश के इलेक्शन कमीशन पर दिए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देने हुए निशाना साधा है।

चुनाव आयोग पर गलत आरोप मढ़ रहे हैं अखिलेश- राजभर
राजभर ने कहा कि सपा अध्यक्ष को यह बताना चाहिए कि कैसे वह यूपी विधानसभा चुनाव में 125 सीटें जीत गए। ओपी राजभर ने तंज कसते हुए अखिलेश यादव को सलाह दी है कि उन्हें चुनाव आयोग को दोष नहीं देना चाहिए, बल्कि अपनी कमियों को उजागर करना चाहिए। हार के लिए वह चुनाव आयोग पर गलत आरोप मढ़ रहे हैं। उन्हें चुनाव के दौरान टिकट बंटवारे से लेकर प्रचार अभियान तक की अपनी कमियों को उजागर करनी चाहिए। 

'अखिलेश ये कहें कि चुनाव आयोग ने उन्हें 125 सीटें जितवा दी'
राजभर ने कहा कि सही मायने में अखिलेश यादव को यह बोलना चाहिए कि चुनाव आयोग ने उन्हें 125 सीटें जितवा दी। नामांकन के अंतिम दिन तक जिस तरह से वह हर घंटे दो घंटे पर प्रत्याशियों के नाम बदल रहे थे, उसे देखते हुए 125 सीटों पर मिली जीत भी बड़ी है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव को पता है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा की क्या स्थिति होने वाली है। यही वजह है कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अभी से आगाह कर रहे हैं। वह बता रहे हैं कि पार्टी की हार का कारण चुनाव आयोग है ताकि 2024 में मिलने वाली हार का ठीकरा वह चुनाव आयोग पर फोड़ सकें।

अखिलेश ने दिया था ये बयान...
बता दें कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को इलेक्शन कमीशन पर बड़ा आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया था कि इलेक्शन कमीशन की बेईमानी के कारण यूपी में चुनाव हारे हैं। अखिलेश के इसी बयान पर राजभर ने निशाना साधा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static