मुठभेड़ के दौरान एक लाख इनामी बदमाश ढेर, 3 पुलिसकर्मी भी घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 11:07 AM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके चलते पुलिस ने जब जवाबी कार्रवाई तो एक लाख का इनाम बदमाश ढेर हो गया। वहीं 2 बदमाश भागने के कामयाब रहे। मुठेभेड़ के दौरान एक इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ रामकोट थाना क्षेत्र के गौरा गांव तिराहे पर हुई है। यहां शुक्रवार देर रात पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी एक बाइक पर 3 लोग सवार होकर जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग कर दी। 

इस दौरान एक लाख का इनामी बदमाश घायल हो गया। वहीं जिसके बाद उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूत्रों के मुताबिक मृतक बदमाश 1 लाख का इनामी था और सीतापुर समेत कई जनपदों से मोस्टवांटेड अपराधी था। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि अन्य 2 बदमाश भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मौके से बदमाशों की बाइक समेत एक 12 बोर की बन्दूक और एक अवैध असलहा भी बरामद किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static