ऑनलाइन काठी रोल और रुमाली रोटी मंगाना छात्र को पड़ा महंगा, चुकाने पड़े 91 हजार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 02:28 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद में इंजीनियरिंग के छात्र को ऑनलाइन काठी रोल और एक रुमाली रोटी मंगवाना महंगा पड़ गया। जिसकी कीमत उसे 91 हजार चुकानी पड़ी। दरअसल, एक फोन कॉल ने इस युवक से बात करते हुए इसके अकाउंट से यह रकम उड़ा ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि थाना लिंक रोड इलाके में रहने वाले सिद्दार्थ बंसल के पिता सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट हैं और मां निजी अस्पताल में डॉक्टर है। सिद्धार्थ खुद इंजीनियरिंग का पहली वर्ष का छात्र है। 9 दिसंबर शाम सिद्धार्थ ऑनलाइन फूड एप से काठी रोल और रुमाली रोटी मंगवा रहा था। इसके लिए उसने 142 रुपए एडवांस में दे दिए थे। काफी देर तक जब खाना नहीं आया तो उसने इसकी जानकारी एप से मांगी।

वहां से जानकारी मिली कि खाना डिलीवर किया गया था, लेकिन उसने लेने से मना कर दिया। सिद्धार्थ ये सुन के चौका और उसने कस्टमर केयर पर फोन मिलाया। फोन न मिलने पर लगातार कोशिश जारी थी। इसी दौरान उसके पास फोन आया और उन्होंने बताया कि वह ऐप के कस्टमर केयर से बोल रहे हैं और उनको पैसा वापसी करना है। इस दौरान कुछ देर में ट्रांजैक्शन के जरिए सिद्धार्थ बंसल का 91 हजार 196 रुपए निकल गया। कुल 7 ट्रांजेक्शन से ये हुया। जब तक फोन पर आए मेसेज देखे तब तक देर हो चुकी थी।

सिद्धार्थ यह सब देख हैरान रह गया और उसने तुरंत अपने बैंक में फोन मिलाया। लेकिन वहां से भी कोई रिस्पांस नहीं मिला। उसके बाद माता पिता के आने के बाद इस मामले की पुलिस रिपोर्ट कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static