2024 में बनेगी भाजपा की ही सरकार... चुनाव से पहले टिकैत ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 02:45 PM (IST)

Baghpat News, (विवेक कौशिक): उत्तर प्रदेश के बागपत पहुंचे नरेश टिकैत ने 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की भविष्यवाणी की है। वहीं ईवीएम को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं और वैलेट पेपर पर चुनाव कराने की बात कही है। वहीं आरएलडी और बीजेपी के गठबंधन को लेकर भी भाकियू सुप्रीमो का दर्द छलका है। उन्होंने कहा कि एक बार सलाह तो करनी चाहिए थी आरएलडी के साथ जुड़े लोग और साथ हम लोगों को भी इस बात का एहसास है कि हमसे कोई राय नहीं ली गई।
PunjabKesari
'किसानों से किया गया वादा अभी तक भी पूरा नहीं किया गया'
नरेश टिकैत ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी बहुत बड़ी और समुद्र जैसी पार्टी है छोटे दलों को खा जाती है। वहीं नरेश टिकैत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं, किसानों से किया गया वादा अभी तक भी पूरा नहीं किया गया है। बिजली बिल माफी पर उन्होंने सरकार की तारीफ की और गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी न होने पर सरकार को घेरते हुए नजर आए। वहीं हरियाणा और पंजाब के किसान आंदोलन को लेकर कहा कि हर प्रदेश की अपनी एक अलग मांग होती है। किसानों पर आंदोलन के दौरान हो रहे अत्याचार गलत है, सरकार को किसानों से वार्ता कर हर समस्या का रास्ता निकालना चाहिए।
PunjabKesari
बता दें कि बागपत में बुधवार को एक निजी कार्यक्रम में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत पहुंचे थे जहां उन्होंने किसानों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना।                     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static