बस्ती में ओपेन जिम और एम्बुलेंस का शुभारम्भ: BJP सांसद हरीश द्विवेदी बोले- जनहित के कार्य सरकार की प्राथमिकता

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 04:32 PM (IST)

बस्ती: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और राष्ट्रीय मन्त्री हरीश द्विवेदी ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में जनहित के कार्यो को प्राथमिकता से कराना योगी सरकार का प्रमुख उद्देश्य है जिससे लोगों की जरूरते पूरी हो सके।      
PunjabKesari
पुलिस लाइन्स परिसर में ओपेन जिम और दो एम्बुलेंस के शुभारम्भ कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए द्विवेदी ने कहा कि अक्सर देखा जाता है सड़कों पर दुर्घटना हो जाती है जिसमें घायल या मृतक व्यक्ति को अस्पताल या कहीं और ले जाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था करायी जाती है। एम्बुलेंस न मिलने पर प्राइवेट गाड़ियां बुक की जाती है उस समय घायल या मृतक व्यक्ति को स्थान पर पहुंचाने के लिए बहुत ही परेशानियां उठानी पड़ती है, ऐसी परेशानियों से निजात पाने के लिए दो एम्बुलेंस पुलिस के पास मौजूद हो गये है। अब होने वाली ऐसी विभिन्न प्रकार की समस्याओं से निजात मिल सकेगा।      
PunjabKesari
उन्होने कहा कि बस्ती उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा जिला है जहां पर सबसे पहले ओपेन जिम का शुभारम्भ हुआ है योग करने से हमारा शरीर स्वस्थ्य तो रहता है और बहुत सी बीमारियां शरीर से अपने आप समाप्त हो जाती है। शीघ्र ही महिला और पुरूषों के लिए अलग-अलग स्वीमिंग पुल की स्थापना करायी जायेगी और थानों,तहसीलों,प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर शुद्व पेय जल के लिए 5 करोड़ रूपये की लागत से 50 आरो प्लान्ट लगाया जायेगा।       

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पुलिस महानिरीक्ष राजेश मोदक ने कहा है कि पुलिस की फिटनेस उच्चकोटि की होनी चाहिए और इसके लिए योग बहुत ही आवश्यक है समय-समय पर पुलिस कर्मियों, अधिकारियों को सेहद के लिए निर्देश मिलता रहता है, हमारे शरीर को स्वस्थ्य रखने के लिए योग बहुत ही आवश्यक है।एम्बुलेंस लोगो की जरूरतो को पूरा करने मे सहायक होगा। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने सभी का स्वागत करते हुए ओपेन जिम और एम्बुलेन्स देने के लिए सांसद हरीश द्विवेदी धन्यवाद ज्ञापित किया है। इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला,भाजपा नेता राकेश श्रीवास्तव,मनमोहन श्रीवास्तव उर्फ काजू, भोलू सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static