प्रयागराज में ऑपरेशन माफिया जारी, अतीक अहमद के खास गुर्गे के घर पर चला बुल्डोजर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 04:32 PM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रज़ा): उत्तर प्रदेश सरकार का ऑपरेशन माफिया प्रयागरज में लगातार जारी है। इसी के तहत प्रयागराज में अब तक माफिया अतीक अहमद गैंग से जुड़े लोगों और बाहुबली विधायक विजय मिश्रा सहित 39 हिस्ट्रीशीटरों और लोकल बदमाशों का अवैध निर्माण ध्वस्त किया जा चुका है।

जानकारी मुताबिक प्रयागराज में इसी कार्रवाई के तहत आज माफिया अतीक अहमद के हार्ड कोर शूटर और अपराधी आशिक उर्फ मल्ली के अवैध निर्माण पर विकास प्राधिकरण के बुल्डोजर चला। जिसमें 15 सौ वर्ग गज में बने पूरे निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। धुमन गंज के उमरी इलाके में हुई इस कार्रवाई के लिए सड़क के दोनों रास्तों को बन्द करके फोर्स तैनात कर दी गई थी ताकि कोई विरोध ना कर सके। आधे घंटे की कार्रवाई में विकास प्राधिकरण ने सभी निर्माण को गिरा दिया।

बताया जा रहा है कि आशिक उर्फ मल्ली अतीक अहमद का सबसे खास शूटर है। इसके ऊपर कई हत्याओं के अलावा जमीन कब्जे, रंगदारी, मारपीट और धमकी के कुल 35 मुकदमे दर्ज है। अभी 5 महीने पहले इसने अपने फोन से माफिया अतीक अहमद से ज़ैद नामक शख्स को धमकी दिलवाई थी। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था और सिविल लाइन्स के एक पार्टमेंट मे रेड करके इसको गिराफ्तार किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static