मोदी को रोकने के लिए गठबंधन कर रहा विपक्ष: दिनेश शर्मा

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 10:17 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि दिन-रात मेहनत कर देश को प्रगति के पथ पर लगातार आगे ले जाते हुए और गांव, गरीब एवं समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए सपा-बसपा एवं कांग्रेस जैसे दल गठबंधन कर रहे हैं।

शर्मा बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा स्थानीय विश्वेश्वरैया सभागार में आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की मेहनत एवं ईमानदारी की प्रशंसा सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, मुद्रा योजना और आयुष्मान भारत जैसी तमाम योजनाएं लागू कर मोदी ने समाज के उस वर्ग को लाभ पहुंचाया है जिसे कांग्रेस, सपा, बसपा जैसी सरकारों ने अपनी-अपनी सत्ता के दौरान मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित रखा। 

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दल लगातार कह रहें है कि मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। अगर मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया तो फिर इन दलों को गठबंधन की आवश्यकता क्यों पड़ रही है? समाज के सभी वर्गों के लोग यह जान चुके हैं कि परिवारवाद की राजनीति में फंसे सपा-बसपा और कांग्रेस जैसे दल कभी देश का भला नहीं करेंगे और न ही देश के नागरिकों का भला करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static