'विपक्षी नेताओं के चाल चरित्र को समझ चुकी है जनता...', भूपेंद्र चौधरी बोले- तीसरी बार बनेगी मोदी सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 01:35 PM (IST)

बरेली/लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को बरेली पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को दिन में सपने देखने की आदत है। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर जुबानी हमला बोला।

26 अप्रैल को बरेली में रैली करेंगे पीएम मोदी
बता दें कि आगामी 26 अप्रैल को बरेली में पीएम मोदी की रैली है। इसी को लेकर तैयारियां चल रही हैं। जिसका जायजा लेने सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बरेली पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम अपनी सरकार के 10 वर्षों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। रिपोर्ट कार्ड अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता के बीच रखेंगे। मुझे विश्वास है कि यूपी की जनता अपना पूर्ण योगदान देगी।
PunjabKesari
'चुनाव होने के बाद 5 साल तक गायब हो जाते है विपक्ष...'
उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष अपनी हार मान चुका है। विपक्ष के लोग जनता का ध्यान भटकाने का काम करते हैं। ये बरसाती लोग हैं। चुनाव होने के बाद 5 साल तक गायब हो जाते हैं। जब चुनाव आता है तो नेगेटिव वातावरण पैदा करके चुनाव लड़ते हैं, लेकिन देश की जनता विपक्ष के नेताओं के चाल चरित्र को समझ चुकी है। इस बार 400 पार और तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी।
PunjabKesari
कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे भूपेंद्र चौधरी
भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव को दिन में सपने देखने का स्वभाव है और सपने देखने से कोई रोक नहीं सकता। विधानसभा में वह 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे थे और लोकसभा में भी सारी सीट जीत रहे हैं तो उन्हें सपने देखने से किसी को कोई रोक नहीं सकता। वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है झूठ बोलने का। कांग्रेस नारे लगाती थी गरीबी हटाओ, देश की स्थिति क्या होती चली गई, कांग्रेस के नेता तो संपन्न होते चले गए, लेकिन देश की आम जनता गरीब होती चली गई।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static