‘कृष्ण भक्त दिनेश शर्मा पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही वापस हो…’, CM योगी मामले का लें संज्ञान: संत-समाज

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:00 PM (IST)

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा वृन्दावन में बुधवार को एक आवश्यक बैठक  आयोजित हुई जिसमें हिंदूवादी श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य पक्षकार दिनेश शर्मा पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई का पुरजोर विरोध किया गया। संत-समाज ने एकत्रित होकर कहा कि लगता है इस हिंदूवादी सरकार में कुछ प्रशासनिक अधिकारी सपा कांग्रेस की मानसिकता के हैं जो सरकार की छवि खराब करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को तत्काल ऐसे प्रकरण का संज्ञान लेकर कार्रवाई को निरस्त करना चाहिए तथा दोषी अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।
PunjabKesari
धर्म रक्षा संघ. हिंदू संगठन एवं समस्त वृंदावन के संत महंत कृष्ण भक्त दिनेश शर्मा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर  खड़े हैं। इस कठिन परिस्थिति में हमें आंदोलन पर प्रशासन वाद्य ना करें। बैठक की अध्यक्षता आचार्य बद्रीश  ने  की। बैठक को संबोधित करते हुए बृजवासी पांडा सभा के अध्यक्ष श्याम सुंदर गौतम अखिल भारत हिंदू महासभा की जिला अध्यक्ष छाया गौतम ने कहा कि अब समय आ गया है जब प्रत्येक सनातनी को एक होना होगा। विश्व हिंदू परिषद. श्री कृष्ण जन्मभूमि न्यास ने कहा कि प्रशासन की इस कार्यवाही से संपूर्ण ब्रजमंडल में उबाल है। प्रशासन अपनी हठधर्मिता ना दिखाएं अतिशीघ्र हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य चक्रपाणि जी महाराज मथुरा आ रहे हैं। संपूर्ण मठ मंदिरों में इस कार्रवाई का विरोध होगा।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि गोवर्धन बरसाना में अति शीघ्र सेवायत बैठक आयोजित कर निंदा प्रस्ताव पास करेंगे। महामंडलेश्वर स्वामी चित्र पूर्णानंद जी महाराज़ और सभी ने मिलकर  प्रशासन से मांग करते हुए कहा की बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सभी संगठन एक होकर अति शीघ्र कमिश्नरी में अपनी बात को रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static