UP Election: 3 दिन में दूसरी बार संभल में ओवैसी, कहा- PM को मुस्लिम महिलाओं से नहीं बल्कि RSS की विचारधारा से है मोहब्बत

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 07:47 PM (IST)

संभल: ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी संभल विधानसभा के गुमसानी गांव में प्रत्याशी मुशीर के समर्थन में सभा को संबोधित किया। पूरे भाषण के दौरान ओवैसी के निशाने पर ट्रिपल तलाक कानून को लेकर पीएम मोदी रहे। इसी के साथ ओवैसी ने यूपी से इस बार सीएम योगी के सफाया होने की भी बात कही।

बता दें कि संभल में असदुद्दीन ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ट्रिपल तलाक के कानून की होती है तो अखिलेश यादव यूपी में रोड बनाने और हवाई जहाज उतारने की बात करते हैं। अखिलेश मुसलमान का नाम लेने से डरते हैं। लेकिन अखिलेश यादव सुन ले कि अब ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन अब उत्तर प्रदेश में नया इतिहास लिखेंगे अब गुलामी खत्म और हिस्सेदारी की लड़ाई होगी। बिना हिस्सा लिए अब हम शांत नहीं बैठेंगे।

ओवैसी ने खुद पर हुए हमले को लेकर यूएपीए कानून पर भी सवाल उठाया। कहा कि आज भारत में किसी पर भी यूएपीए कानून लगा दिया जाता है लेकिन हां हम पर गोली चलाने वालों पर यूएपीए नहीं लगाया जाता। जब संसद में यूएपीए का कानून आया अखिलेश और कांग्रेस ने कानून का समर्थन किया और हमेशा आगे सीएए का भी समर्थन  किया लेकिन हम पर उंगली उठाते हैं। आज उसी कानून के तहत भारत की जेलों में बच्चों को बर्बाद करके रख दिया गया है।

सहारनपुर में पीएम मोदी के द्वारा मुस्लिम महिलाओं के लिए बनाए गए ट्रिपल तलाक कानून पर दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बताएं कि उनको कब से मालूम हो गया की ट्रिपल तलाक कानून बनाने से मुस्लिम महिलाओं को फायदा होगा ट्रिपल तलाक का कानून मुस्लिम महिलाओं को बर्बाद करने के लिए बनाया गया। लेकिन मैं कहता हूं कि अगर कोई ट्रिपल तलाक बोलता है तो बेवकूफ और पागल है। लेकिन जब हरिद्वार की धर्म संसद में इकट्ठा होकर कह रहे थे कि नरसंहार कर दो, जब भारत की फौज को इकट्ठा करा कर अल्पसंख्यकों को खत्म करने जब हमारी गर्दन की कीमत लगाई जा रही थी तब कुछ नहीं बोले। प्रधानमंत्री को मोहब्बत मुस्लिम महिलाओं से नहीं बल्कि आरएसएस की विचारधारा से है। इसलिए आपसे मुकाबला करने की वजह से अखिलेश भी अपनी जुबान को खामोश कर लेते हैं।

ओवैसी ने मुस्लिम महिलाओं से मोहब्बत को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि यदि पीएम मोदी को मुस्लिम महिलाओं से इतनी मोहब्बत है तो स्कूल में जाने वाली छात्रा को गुंडे घेर लेते हैं लेकिन पीएम मोदी उसके लिए कुछ नहीं बोलते। पीएम मोदी ट्रिपल तलाक कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं से मोहब्बत दिखा रहे हैं लेकिन इसकी हकीकत यह है कि जब ट्रिपल तलाक कानून में किसी को सजा दी जाती है तो उसका समय 2 साल लेकिन जब लेकिन जब गैर मुस्लिम को उसी तरह के कानून में सजा दी जाती है तो उसका समय 1 साल होता है तो यह कौन सी बराबरी है।

पीएम मोदी को मैं चैलेंज करता हूं कि यदि मुस्लिम महिलाओं से असल में मोहब्बत है तो जकिया जाफरी को अपने घर में आकर मिलो तो मैं मान लूंगा तुम्हारी मोहब्बत को। प्रधानमंत्री की गलत नीतियों से पूरा देश और समाज परेशान है कोई खुश नहीं है। ओवैसी ने मंच से संबोधन के दौरान सीएम योगी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि यूपी से इस बार बाबा जाएंगे हमें उम्मीद है। लेकिन अगर आप सोचते हैं कि सपा बसपा बीजेपी को हरा पाएगी तो यह नहीं हो सकता। अगर आपने इत्तेहादुल मुस्लिमीन का साथ दिया तो निश्चित ही बीजेपी की हार होगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static