''पटाखा फूटने पर भी पाकिस्तान सफाई देता है कि उसने कुछ नहीं किया'', रामपुर में बोले CM योगी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 07:47 PM (IST)

रामपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि पिछले दस सालों में हालात इस कदर बदले हैं कि अब तेज आवाज वाला पटाखा भी बज जाये तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है कि उसने कुछ नहीं किया है।   

रामपुर में सांसद व भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा ‘‘ आपने बदलते भारत को देखा है। 2014 के पहले भारत के पासपोटर् का सम्मान नहीं था। पहले पाकिस्तान भारत में कहीं भी विस्फोट कर देता था, लेकिन आज तेज से पटाखा भी बज जाए तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है कि हमने कुछ नहीं किया है। दुश्मन को पता है कि भारत की तरफ टेढ़ी नजर से देखेंगे तो वह मांद में घुसकर एयर स्ट्राइक से जवाब देना जानता है। यह वह भारत नहीं है, जो विस्फोट और आतंकी घटनाओं पर चुप हो जाता था।''        

उन्होने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद गुरु गोविंद सिंह के चार साहिबजादों के बलिदान दिवस को 26 दिसम्बर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाया जाने लगा है। श्री मोदी ने करतारपुर साहब कॉरिडोर बनवा दिया तो अयोध्या में भी 500 वर्षों का इंतजार समाप्त हुआ और राम मंदिर का निर्माण हुआ। हमने समाज को जाति-खेमे में नहीं बांटा। चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ नहीं दिया। हमने कहा कि भारत के हर नागरिकों का यहां के संसाधनों पर अधिकार है। अब जाति, मत-मजहब के आधार पर योजनाएं नहीं बनतीं, चयन का आधार‘सबका साथ-सबका विकास'है। विकास सबका, लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। मोदी सरकार हर चेहरे पर खुशहाली ला रही है।        
मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले लोग चुनने के बाद दिखाई नहीं देते थे। वे विकास की नहीं, परिवार की बात करते थे। उपचुनाव में आपने भाजपा के घनश्याम लोधी को आशीर्वाद दिया। उन्होंने अपनी सरलता के अनुरूप रामपुर के विकास के लिए कार्य किया। रामपुर की पांच में से चार विधानसभा सीटों पर एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों को चुनाव जिताया। हमारे सभी विधायक विकास योजनाओं को जमीनी धरातल पर उतारने का कार्य कर रहे हैं। मोदी जी ने कहा कि हमें यह चुनाव विकसित भारत के लिए लड़ना है। विकसित भारत के अभियान को बढ़ाने के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा सरकार बनानी है।       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News

static