सोनेलाल पटेल की जयंती में शामिल होने की जिद पर अड़ी पल्लवी पटेल, राजभर समेत कई नेता हिरासत में

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 05:58 PM (IST)

लखनऊ: अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, विधायक पल्लवी पटेल ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की जयंती के अवसर पर इंदिरा गांधी संस्थान में कार्यक्रम करने की अनुमति मांगी थी लेकिन राजनीति देष की भावना की वजह से कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी गई।  जिससे नाराज पार्टी समर्थक और उनके सहयोगी धरने पर बैठ गए। विधायक पल्लवी पटेल, सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, महान दल के नेता केशव देव मौर्य और शरद यादव की बेटी सुभा‍ष‍िनी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 कृष्णा पटेल ने कॉन्फ्रेंस के दौरान  केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ऐसे मेरे संस्कार नहीं हैं। यह लड़ाई अब घर की नहीं वर्चस्व की हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के बाद से परेशान किया जा रहा है। पल्लवी पटेल ने कहा कि मैने तीन बार अलग-अलग संस्थान को बुक कराया लेकिन उसे कैंसिल कर दिया। अधिकारियों से जब बता की गई तो उन्होंने बताया कि ऊपर से दबाव है। उन्होंने कहा कि मैं जाना चाहती हूं कि आखिर किसके इशारे पर कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी गई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश 2022 विधान सभा चुनाव में उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कौशांबी के सिराथू सीट से चुनाव हारा कर पल्‍लवी पटेल ने इतिहास रच दिया था। इस चुनाव में पल्लवी पटेल ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया था। वहीं अनुप्रिया पटेल ने भाजपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा था। पल्लवी पटेल का आरोप है कि विधानसभा में चुनाव में हार की वजह से बदले की भावना से हमें कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static