2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा भागीदारी संकल्प मोर्चा, राजभर और ओवैसी 15 जुलाई को करेंगे रैली

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 01:16 PM (IST)

बलिया: भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गठबंधन को मजबूत बनाने के लिए ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा' की 15 जुलाई को मुरादाबाद में रैली होगी। भागीदारी संकल्प मोर्चा छोटे दलों का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि इन दोनों रैलियों में मोर्चा के सभी घटक दलों के नेता मौजूद रहेंगे। इन रैलियों में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद रहेंगे। मुरादाबाद के बाद मोर्चा की अगली रैली बांदा में होगी।

 राजभर ने बताया कि इन रैलियों के बारे में असदुद्दीन ओवैसी से बृहस्पतिवार को विचार विमर्श हो गया है। ओवैसी एक दिन के दौरे पर बृहस्पतिवार को लखनऊ और बहराइच आए थे। ओवैसी के साथ बहराइच में सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर जाने के मसले पर सफाई देते हुए राजभर ने कहा कि वह गाजी की मजार पर नहीं गये थे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर ने शुक्रवार को बातचीत करते हुए ओवैसी के साथ बृहस्पतिवार को बहराइच में एक कार्यक्रम को लेकर सफाई दी।

उन्होंने कहा कि वह ओवैसी के साथ उनकी पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में शरीक हुए थे। ओवैसी सैयद सालार मसूद गाजी के मजार पर सजदा करने गए लेकिन वह उनके साथ मजार पर नहीं गए थे। उन्होंने कहा ओवैसी जी की व्यक्तिगत आस्था है, वह कहीं भी आने जाने के लिए स्वतंत्र हैं। योगी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण नीति बनाने के मसले पर उन्होंने कहा कि भाजपा को शिगूफा छोड़ने की आदत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static