पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले- ''होली से पहले होगा यूपी BJP का संगठन विस्तार''

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 02:30 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भाजपा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दिया है। बीजेपी एक लंबे समय के बाद संगठन में विस्तार करने काम मन बना रही है। इसपर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि होली के पहले यूपी भाजपा का संगठन विस्तार होगा। 

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि संगठन की एक प्रक्रिया है और वो अंतिम चरण में है। होली से पहले संगठन विस्तार होगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रयागराज की घटना पर कहा कि प्रदेश में ऐसी घटना होना बहुत दुखद है, बीजेपी पीड़ित परिवार के साथ है। जो भी दोषी हैं, जो इसमें शामिल हैं, सरकार कठोरतम कार्रवाई करेगी। ऐसी कार्रवाई करेगी जो नजीर बने और भविष्य में लोग इस तरह का कृत्य करने के लिए 100 बार सोचेंगे।

क्या बोले यूपी बीजेपी के अध्यक्ष?
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इसका संकेत CM ने दिया है। जनता ने BJP को बेहतर कानून व्यवस्था के साथ दोबारा चुना है। CM योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बेहतर कानून व्यवस्था के लिए संकल्पित है। हम उसी दिशा में आगे बढ़ रहे, हमारी नीति में बेहतर कानून का राज है। सामाजिक आधार पर किसी समाज का उत्पीड़न करना हमारा लक्ष्य नहीं है, हम सबको साथ लेकर चलते हैं।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी सरकार में वो भेदभाव करते रहे, वैसी ही उनकी मानसिकता है, उसी अनुभव के आधार पर वह बोलते हैं। बता दें कि दिल्ली में हुई बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद से ही संगठन विस्तार पर अटकलें चल रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static