पेंशन घोटाले के आरोपी समाज कल्याण अधिकारी शंकर लाल... करीब 65 लाख घोटाला रिकवरी का आदेश

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 02:25 PM (IST)

महराजगंज: पेंशन घोटाले के मामले में आरोपी समाज कल्याण अधिकारी शंकर लाल की सेवा समाप्ति और पेंशन के करीब 65 लाख रूपय रिकवरी के आदेश जारी किए गए हैं। महराजगंज में तैनात समाज कल्याण अधिकारी को भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया है। जिले में तैनात समाज कल्याण अधिकारी शंकर लाल की सेवा समाप्ति का नोटिस जारी किया गया है। यह नोटिस उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के आदेश से जारी हुआ है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि जिले में तैनात समाज कल्याण अधिकारी शंकर लाल पेंशन घोटाले का आरोप है। यह घोटाला 65 लाख रुपए का हुआ था। समाज कल्याण अधिकारी के ऊपर रिकवरी का भी आदेश जारी किया गया है। यह घोटाला औरैया जनपद में तैनाती के दौरान किया गया था। फिलहाल अब नोटिस जारी कर के 15 जून तक उनकी सेवा समाप्ति की अंतिम तिथि घोषित कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि पेंशन घोटाले के आरोपी जनपद के समाज कल्याण अधिकारी शंकर लाल के आवास पर कई बार औरैया जनपद की पुलिस छापेमारी भी कर चुकी है। लेकिन हर बार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है। अभी भी समाज कल्याण अधिकारी का कुछ अता पता नहीं है। पुलिस के डर से वह फरार ही चल रहे हैं। फिलहाल 65 लाख घोटाला रिकवरी एवं 15 जून तक इनकी सेवा समाप्ति  का आदेश जारी किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static