योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- पागल मानसिकता के लोगों को ठीक करने के लिए बना है तीन तलाक कानून

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 03:37 PM (IST)

गाजीपुर: प्रदेश में नगर निकाय का चुनाव की घोषणा होती भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली और पार्टी ने जनपद स्तरीय पदाधिकारियों का घोषणा कर दी है। इसी के क्रम में आज कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर जो गाजीपुर नगर निकाय चुनाव के प्रभारी हैं आज गाजीपुर पहुंचे और चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशियों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और चुनाव को लेकर सभी लोगों से चर्चा किया । उन्होंने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते कि गाजीपुर के सभी नगर पालिका नगर पंचायत में कमल निशान कैसे लहराए हमारे उम्मीदवार किस तरह से विजयी हो आम वोटरों का वोट कैसे भारतीय जनता पार्टी की तरफ से परिवर्तित कर सके इसे लेकर बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहुत सारे फर्जी मदरसे मिले है। उनके खिलाफ सरकार कार्रवाई कर रही है।


वही एआईएमआई के प्रदेश अध्यक्ष ने पिछले दिनों बयान दिया था कि हम तीन शादियां कर पत्नियों का सम्मान करते हैं।  उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह लोग कुत्सित मानसिकता के लोग हैं खास तौर पर मां बहनों को जानवर समझने वाले लोग हैं।  उन्होंने कहा कि यह जानवर मानसिकता के लोगों को यह समझना पड़ेगा कि मोदी जी का जमाना है। प्रदेश में योगी जी की सरकार चल रही है मोदी जी और योगी जी के कालखंड में करके दिखाओ तो तीन तलाक कानून जो बनाया गया है वह पागल ही मानसिकता के लोगों को ठीक करने के लिए बनाया गया है।

ओम प्रकाश राजभर बने मीडिया के मनोरंजन के साधन
10 अक्टूबर को सुल्तानपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान पूरे मामले को लेकर ओवैसी पुलिस और प्रशासन पर आरोप लगाया है कि यह एक समाज को बदनाम करने का काम कर रहे हैं।  उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ऐसी मानसिकता के साथ सरकार काम नहीं कर रही है यह जरूर है कि प्रदेश को अशांत करने का ऐसे लोगों को कानूनी तौर पर सफल होने नहीं दिया जाएगा। ओमप्रकाश राजभर के द्वारा सावधान यात्रा निकाले जाने पर उन्होंने कहा कि हमने उनका नाम बदलकर असलम राजभर कर दिया है। मीडिया के साथियों के लिए मनोरंजन का साधन बन गए हैं वह सावधान यात्रा निकाले या कुछ भी निकाले ऐसे लोगों का कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static