देश की जनता चाहती है कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें: अमित शाह

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 01:34 PM (IST)

महराजगंज: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महराजगंज में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब महराजगंज आया हूं उससे पहले मैं देश के हर कोने-कोने में गया। वहां बस एक ही नारा सुनाई पड़ रहा है- मोदी, मोदी...। ये नारा कोई चुनावी नारा नहीं है ये नारा देश की जनता के मन से निकाल हुआ नरेन्द्र मोदी जी को आशीर्वाद है।

PunjabKesariउन्होंने कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। पिछले 5 साल में मोदी की सरकार ने देश के 50 करोड़ लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। शाह ने कहा कि देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया। 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। 2.5 करोड़ लोगों को घर देने और 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

PunjabKesariशाह ने कहा कि राहुल बाबा के परिवार की सरकार 55 साल तक चली, लेकिन गरीबों के मुफ्त इलाज की कोई योजना नहीं थी। मोदी जी की सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की। आज इस योजना से करीब 26 लाख लोगों का मुफ्त इलाज हो चुका है। बालाकोट में आतंकियों पर कार्रवाई के बाद देश में उत्साह का माहौल था, मिठाइयां बंट रही थीं, लेकिन राहुल बाबा और अखिलेश के कार्यालय में मातम था, इनके चहरे का नूर उड़ गया, जैसा कोई इनका अपना मरा हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static