पिस्टल के साथ युवक का फोटो हो रहा वायरल, पुलिस बोली- कर रहे जांच....अवैध हथियार हुआ तो होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 08:31 AM (IST)

बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक  युवक (Youth) का हथियार लिए फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। युवक सुबेहा थाना क्षेत्र के जमीन हुसैनाबाद के चौधरी पुरवा गांव (Village) का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक का हथियार लिए फोटो वायरल (Photo Viral) होने के बाद लोग इसे अवैध हथियार बता रहे हैं। स्थानीय सुबेहा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस (Police) का कहना है कि जांच की जा रही है, अवैध हथियार (Weapon) हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

युवक का पिस्टल लगाए हुए फोटो सोशल मीडिया पर  हो रहा वायरल
आपको बता दें कि आजकल कोई भी वैध या अवैध हथियार हाथ में लेकर फोटो या वीडियो बनाना और फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल करना एक ट्रेंड सा हो गया है। लोग इस तरह की फोटो या वीडियो बनाकर समाज के अंदर अपना रौब या दबदबा दिखाना चाहते हैं। ऐसा ही एक मामला बाराबंकी जनपद से सामने आया है। यहां सुबेहा थाना क्षेत्र से एक युवक का पिस्टल लगाए हुए फोटो वायरल हो रहा है। युवक जमीन हुसैनाबाद के चौधरी पुरवा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

PunjabKesari

जांच की जा रही है, हथियार अवैध हुआ तो कार्रवाई की जाएगी: पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक का पिस्टल लिए फोटो वायरल होने के बाद लोग इसे अवैध पिस्टल बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि युवक अवैध पिस्टल को लाइसेंसी असलहा बता रहा है। लोग युवक का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। स्थानीय सुबेहा पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, हथियार अवैध हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static