पीलीभीत: खुली मर्डर मिस्ट्री... प्रेमिका के परिजनों ने बिजली का करंट देकर की थी छात्र हरचरन की हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 12:41 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक प्यार भरी प्रेम कहानी का दुःखद अंत हो गया। जहां प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की बिजली का करंट लगाकर हत्या कर शब को एक गन्ने के खेत में फेंक दिया। घर से गुरद्वारा जाने के लिए निकले छात्र का शव गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, मृतक छात्र के परिजनों ने पूरे मामले को लेकर युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। शिकायत के आधार पुलिस ने प्रेमिका मनप्रीत कौर और उसकी माँ सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। प्रेमिका और उसकी माँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

PunjabKesari
मृतक की नाक से खून निकलने... पैरों में बिजली के करंट के निशान थे

बता दें कि थाना गजरौला अंतर्गत पूरनपुर क्षेत्र के गांव मनहरिया खुर्द कलां निवासी हरचरन सिंह 8 सितंबर को गांव के ही अपने दोस्त निर्मल सिंह उर्फ निम्मा सहित तीन लोगों के साथ गुरुद्वारे जाने की बात कहकर प्रेमिका से मिलने निकला था। दोनों दोस्त युवक को केसरपुर गांव के समप छोड़कर चले आए थे। जिसका 9 सितंबर दिन गुरूवार को गन्ने के खेत में शव मिला था। मृतक प्रेमी की नाक से खून निकलने के साथ पैरों में बिजली करंट के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हरचरन की मौत बिजली का करंट लगने से होना पाया गया है। 

PunjabKesari
युवती के परिजन प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे
पूरे मामले को लेकर मृतक छात्र के जीजा ने थाना माधोटांडा में तहरीर देकर युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर मृतक छात्र हरचरन सिंह के जीजा देवेन्द्र पाल सिंह पुत्र दर्शन सिंह ने एसपी दिनेश कुमार पी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। प्रार्थना पत्र में बताया गया है कि पीड़ित का साला हरचरन सिंह का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवती के परिजन प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे और छात्र को जान से मारने की धमकी देते थे।

PunjabKesariPunjabKesari

युवती ने फोन कर छात्र हरचरन सिंह को घर बुलाया
आरोप है कि 08 सितम्बर को युवती ने फोन कर छात्र हरचरन सिंह को घर बुलाया था। छात्र घर से गुरद्वारा जाने की बात कहकर रात को निकला था। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। दूसरे दिन हरचरन सिंह का शव एक गन्ने के खेत में देखा गया। उधर, मृतक छात्र के जीजा देवेन्द्र पाल सिंह ने युवती के परिजन गुरप्रीत सिंह, सुखविन्दर सिंह पुत्रगण बलदेव सिंह व बुटा सिंह की पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की थी।
PunjabKesari
मृतक युवक के बहनोई की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा
युवक हरभजन सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक छात्र के बहनोई की तहरीर पर गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर पुत्री बूटा सिंह, सुखविन्दर सिंह पुत्रगण बलदेव सिंह व बुटा सिंह की पत्नी के खिलाफ हत्या के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपी प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एसएसपी के कहने पर धरना समाप्त कर दिया गया है। शेष 2 लोगों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने पुलिस को शाम तक का समय दिया है। शाम तक गिरफ्तार न किए जाने पर कल सुबह फिर धरना देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर किसान यूनियन ने किया हगांमा
हरचरन सिंह की हत्या के बाद पूरे नगर में मातम छाया है और हर कोई आरोपियों की गिरफ्तारी कराने की मांग कर रहे हैं। रविवार को अन्नदाता किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष मनप्रीत सिंह के नेतृत्व में दर्जनों किसानों ने माधोटांडा में एकत्र होकर जमकर हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी कराने पर अड़े रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static