क्रिकेट मैच में नो-बॉल को लेकर भिड़े खिलाड़ी, चाकू से काटा युवक का कान

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 12:14 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में क्रिकेट मैच में नो-बॉल को लेकर दो टीमों में नोकझोंक हो गई, लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि एक टीम ने दूसरी टीम के खिलाड़ी का कान काट डाला। जिसके बाद घायल खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि इस विवाद में दो और खिलाड़ी भी घायल हो गए।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मामला थाना बदोसराय के हातापुरवा गांव का है। हातापुरवा गांव में दो टीमें क्रिकेट मैच खेल रही थीं। तभी एक गेंद को नो बॉल करार देने पर आपस में खिलाड़ियों की झड़प हो गई। जिसमें कई खिलाड़ी घायल हो गए हैं। वहीं इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में देखा गया कि क्रिकेट के बैट से खिलाड़ी आपस में एक दूसरे को पीट रहे हैं। दोनों टीमों में विवाद इतना बढ़ गया कि चाकूबाजी तक शुरू हो गई। बस फिर क्या था एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी का कान काट लिया।
PunjabKesari
नो बॉल को लेकर हुआ था विवाद- पीड़ित 
हंगामें के दौरान घायल खिलाड़ी ने बताया कि नो बॉल को लेकर विवाद हुआ था। इन लोगों ने मुझे मारा और कान पर चाकू मार दिया, जिससे मेरा कान कट गया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में सीओ दिनेश दुबे का कहना है कि क्रिकेट मैच के दौरान बच्चों-बच्चों में आपस में मार पिटाई हो गई। इसमें राजेन्द्र नाम के लड़के के कान में चोट लगी और उसका कान फट गया। वहीं, दूसरा लड़का पुष्पेंद्र है उसके हाथ में फ्रैक्चर आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static