डीजे पर गाने की फरमाइश को लेकर हुआ विवाद, जमकर चले लाठी डंडे... एक युवक की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 05:43 PM (IST)

बस्ती: जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के निपनियां कला गांव में बरात की अगुवानी के दौरान डीजे पर एक गाने के बोल को लेकर बवाल हो गया, कुछ ग्रामीणों ने पहले आपत्ति जताई और बाद में लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंच गए। यह देख बरातियों में अफरातफरी मच गई, लाठी-डंडे से पिटाई में गंभीर रूप से घायल 15 वर्षीय किशोर नारायण की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बराती का भी सिर फटा है, नारायण के पिता का आरोप है कि पिटाई के बाद बेटे को हमलावरों ने गाड़ी से भी कुचला, घायल हालत में सीएचसी रुधौली ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। अभियुक्त कृष्णा यादव, रविंद्र यादव और सूरज यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है। 

आप को बता दें बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बंधुआ गनेशपुर निवासी विजयभान उपाध्याय के बेटे शैलेश कुमार की बरात रविवार को रुधौली थाना क्षेत्र के निपनियां कला गांव के रुद्रनारायण मिश्रा के घर गई थी जिसमें 15 वर्षीय पट्टीदार नारायण भी बरात गया था। रात करीब साढ़े नौ बजे बरात पहुंची, थोड़ी देर बाद द्वारपूजा के लिए बरात रवाना हुई। डीजे पर नाचते-झूमते बराती आगे बढ़ रहे थे। बताया जा रहा है कि डीजे पर बज रहे एक गाने को लेकर गांव के कुछ लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहासुनी की, किसी तरह मामला शांत हुआ और बरात आगे बढ़ी। आरोप है कि थोड़ी देर बाद तीन लोग लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे और बरातियों पर हमला कर दिया। जान बचाकर अधिकतर बराती भाग खड़े हुए, इस बीच किशोर नारायण को बुरी तरह लाठी-डंडे से पीटा और फिर बोलेरो गाड़ी से कुचल भी दिया। मारपीट में एक अन्य बराती को भी चोट आई है,आनन-फानन में नारायण को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुधौली ले जाया गया, यहां पहुंचते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया, दुस्साहसिक वारदात की सूचना पर एसपी गोपाल चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे।

एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की बरात में डीजे को लेकर मारपीट में एक युवक की मौत हो गई, मृतक के पिता को तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static