नोएडा के सरकारी स्कूलों में बांटी गई PM मोदी की बुक ‘एग्जाम वॉरियर्स’

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 03:56 PM (IST)

नोएडाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई बुक ‘एग्जाम वॉरियर्स’ नोएडा के सरकारी स्कूलों के बच्चों में बांटी गई। नोएडा के सांसद व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने 100 किताबें बच्चों में वितरित की। यह किताब देश के युवाओं और स्कूल के बच्चों के लिए प्रेरणादायक है।
PunjabKesari
इस दौरान डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि इस किताब को हर एक बच्चा पढ़े और जाने की किस तरह से शिक्षा के लिए अपने आप को तैयार किया जाए। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई यह किताब परीक्षा योद्धा युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक है। यह किताब चित्रों, गतिविधियों और योग अभ्यासों के साथ एक मजेदार और संवादात्मक शैली में लिखी गई है। यह पुस्तक न केवल परीक्षा में बल्कि जीवन का सामना करने में भी एक मित्र साबित होगी।
PunjabKesari
वहीं स्कूल के प्रिंसिपल ने भी इस बुक के बारे में बताया कि पीएम मोदी की इस किताब से बच्चे अपने जीवन में काफी कुछ सीख सकते हैं। यह एक ऐसी किताब है, जिससे हर एक बच्चे का आत्मविश्वास बढ़ेगा। हर एक बच्चा व युवा इस किताब को पढ़े और अपने जीवन के कठिनाइयों का सामना करना सीखें।
PunjabKesari
बता दें कि, ‘एग्जाम वॉरियर्स’ का अर्थ है कि परीक्षा के योद्धा। इस बुक को पीएम मोदी ने सभी छात्रों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए काफी मेहनत के बाद लिखा है। पीएम मोदी ने इस किताब के माध्यम से देश को बच्चों को यह बताया कि वह किस तरह अपने आत्मविश्वास को बढाएं और किस तरह अपने आप को शिक्षा के लिए तैयार करें।
PunjabKesari  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static