PM Modi 13 मई को दाखिल कर सकते हैं नामांकन पत्र, ऐतिहासिक और अभूतपूर्व बनाने के लिए रणनीति तैयार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 10:59 AM (IST)

UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगे। इसके लिए वह 13 मई को नामांकन कर सकते हैं। इसके लिए भाजपा नेताओं ने रणनीति बनाई हुई है और तैयारियां की जा रही है। भाजपा का लक्ष्य है कि जब पीएम मोदी नामांकन करने पहुंचेंगे तो इस दौरान सड़कों पर जनसैलाब दिखाई दे और काशी के लोग इसमें हिस्सा ले। इसके लिए तैयारी की जा रही है।

राष्ट्रीय महामंत्री ने बैठक में बनाई रणनीति
बता दें कि सोमवार को महमूरगंज के तुलसी उद्यान स्थित चुनावी कार्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने बैठक की। इस बैठक में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन की रणनीति बनाई। सुनील बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री 10 मई के बाद नामांकन करेंगे। सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी 13 मई को नामांकन कर सकते है।

यह भी पढ़ेंः PM Modi Roadshow: 5 मई को अयोध्या दौरे पर रहेंगे PM Modi, भव्य रोड शो कर करेंगे चुनाव प्रचार

7वें चरण के लिए 7 मई से शुरू होंगे नामांकन
लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए 7 मई से नामांकन शुरू हो जाएगा। पीएम मोदी 13 मई को नामांकन कर सकते है। क्योंकि 11 मई को शनिवार है और 12 मई को रविवार होने के चलते नामांकन नहीं होगा। वहीं, 14 मई अंतिम दिन है। ऐसे में 13 मई सोमवार को प्रधानमंत्री का नामांकन होने की पूरी संभावना है। इसके लिए तैयारियां की जा रही है।

पीएम मोदी का नामांकन होगा ऐतिहासिक
पीएम मोदी के नामांकन को लेकर हुई बैठक में सुनील बंसल ने जनप्रतिनिधियों, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी, विधानसभा संयोजक, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मंडल प्रवासी, मोर्चों, सामाजिक संपर्क टोली, विशेष संपर्क टोली, मीडिया, सोशल मीडिया की टीम को जिम्मेदारियां सौंप दी है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का नामांकन ऐतिहासिक और अभूतपूर्व होना चाहिए और सड़कों पर जनसैलाब दिखना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static