PM माेदी ने आगरा बस हादसे पर जताया दु:ख, कहा-मृतक परिवारों के प्रति संवेदना

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 12:01 PM (IST)

आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर यात्रियों से भरी बस के पुल से नीचे गिर जाने से 29 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए।भीषण हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, ”उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बस हादसे से आहत हूं। उन परिवारों के प्रति संवेदना, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि घायल लोग तेजी से ठीक हों। राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान करे।
PunjabKesari

गौरतलब है कि सोमवार को सुबह लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ बस में करीब 50 लोग सवार थे।  जिले के थाना एत्मादपुर झरना नाले के पास यात्रियों से भरी एक बस पुल से नीचे गिर गई। जिसमें 29 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए। 

अधिकारियों ने बताया कि बताया कि हादसे के बाद से अब तक कई शवों को निकाल लिया गया है लेकिन माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। उन्होंने बताया कि फ़िलहाल मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है और जिले के आला अधिकारियों सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद है। उन्होंने बताया कि खाई में पानी भरे होने की वजह से राहत बचाव कार्य में मुश्किल आ रही है। साथ ही कहा कि अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। डीएम एनजी रवि कुमार ने बताया कि लखनऊ से दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे जा रही बस यमुना एक्सप्रेसवे पर रेलिंग तोड़ते हुए नाले में जा गिरी। हादसे में घायल हुए लोगों को जिले के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। वहीं अब तक 29 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जिनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि बस चालक की आंख लगने की वजह से यह हादसा हुआ। लोगों के सामान से मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static