PM मोदी बोले- जिन लोगों ने ‘शक्ति'' को नष्ट करने का प्रयास किया, उनका हाल पुराणों में अंकित है

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 06:13 PM (IST)

सहारनपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है कि ‘इंडिया' गठबंधन के लोग चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई ‘शक्ति' के खिलाफ है, लेकिन जिन लोगों ने ‘शक्ति' को नष्ट करने का प्रयास किया है, उनका क्या हाल हुआ है, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है।

PM मोदी ने मां शाकम्भरी की धरती सहारनपुर में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी ‘इंडिया' गठबंधन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘‘हमारा यह स्थान मां शक्ति का स्थान है, ये मां शक्ति की साधना का स्थान है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना हमारी स्वाभाविक, आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है। हम वह देश हैं, जो कभी भी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन यह देश का दुर्भाग्य है कि 'इंडिया' गठबंधन के लोग चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है, उन सबका क्या हाल हुआ है, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है।''

PM मोदी ने कहा, ‘‘दस वर्ष पहले मैं चुनावी जनसभा के लिए सहारनपुर आया था। उस समय देश घोर निराशा, घोर संकट के दौर से गुजर रहा था। तब मैंने आपको गारंटी दी थी कि मैं देश झुकने नहीं दूंगा, देश रुकने नहीं दूंगा।'' चुनाव कार्यक्रम के अनुसार, लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की आठ संसदीय सीट पर मतदान होगा। ये सीट हैं- सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, नगीना (आरक्षित), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत। मतों की गिनती चार जून को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static