''कांग्रेस वाले आपका एक्सरे करेंगे...'', PM मोदी बोले- इनकी नजर आपकी संपत्ति पर है

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 06:24 PM (IST)

सीतापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीतापुर के धौरहरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले आपका एक्सरे करेंगे। इनकी नजर आपकी संपत्ति पर है।

'मेरा अपना कोई परिवार नहीं है...'
पीएम मोदी ने कहा कि मेरे समय का कण-कण, क्षण-क्षण आपकी सेवा में है। मेरा अपना कोई परिवार नहीं है, मेरा परिवार भी आप हैं और मेरा वारिस भी आप हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भारत मेरा परिवार है। मुझे आपके क्षेत्र का और आपका विकास करना है। अब गन्ने का रेट भी बढ़ गया है। मोदी किसानों की आय भी बढ़ा रहा है। गन्ने से चीनी ही नहीं एथेनॉल भी बनता है। हम सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम कर रहे हैं।

तुष्टिकरण की राजनीति विपक्ष की मजबूरी है: PM मोदी
पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्होंने देश का क्या हाल कर रखा था। आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने देते थे। आतंकी संगठन खुलेआम धमकी देते थे। समाजवादी पार्टी ने आतंकियों के केस वापस लेती थी। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति विपक्ष की मजबूरी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाईयों-बहनों को भी आवास मिला है। नल से जल कनेक्शन बिना भेदभाव के मिला है।

हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं: PM मोदी
पीएम मोदी ने मोदी और योगी खप क्यों रहे हैं? न मेरा कोई है, न योगी का कोई है। हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं। कोई मैनपुरी, इटावा को जगीर मानता है कोई रायबरेली, अमेठी को जागीर मानता है।

'मोदी सरकार विकास और विश्वास का प्रतीक है....'
बता दें कि भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए जोरों शोरों से प्रचार कर रहे है। इसी के चलते कल पीएम ने कानपुर जिले में खुले वाहन पर सवार होकर हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह लेकर रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की। वहीं, आज पीएम मोदी चुनाव प्रचार करने सीतापुर पहुंचे। जहां पर सीएम योगी ने उनका स्वागत किया। सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार विकास और विश्वास का प्रतीक है। भारत के भविष्य के लिए चुनाव करना है। इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि विपक्ष ने नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static