'कांग्रेस सरकार हमेशा मदद मांगती थी लेकिन अब भारत मदद देता है', पीलीभीत में विपक्ष पर बरसे PM मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:04 PM (IST)

पीलीभीत: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 9 अप्रैल यानी आज मंगलवार को लोकसभा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में रैली करने पीलीभीत पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके एक वोट से ऐसी सरकार बनी है, जो दुनिया भर में भारत का डंका बजवा रही है। कांग्रेस सरकारें हमेशा मदद मांगती थी लेकिन अब भारत मदद देते है। कोविड में भारत ने दुनिया भर की मदद की। आज दुनिया में भारत की वाहवाही हो रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। वहीं, पीएम मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि और नववर्ष की बधाई दी।
PunjabKesari
'इंडिया गठबंधन को राम मंदिर से नफरत है'
पीएम मोदी ने आगे कहा कि नवरात्रि पर शक्ति की अराधना। शक्ति स्वरूप मां, बहन आज आशीर्वाद देने आए हैं। कांग्रेस ने शक्ति का अपमान किया है। इंडिया गठबंधन को राम मंदिर से नफरत है। कांग्रेस बार-बार अपमान करती है। प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराया था। जनता विपक्षी गठबंधन को माफ नहीं करेगी। कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग वाला है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत जो ठान लेते है वो करके मानता है। जनता के एक-एक वोट में ताकत है। युक्रेन से भारतीयों को वापस लाया गया। सभी को सुरक्षित घर वापस लाया गया है। पीएम मोदी ने कहा कि अगर इरादे नेक हो तो परिणाम भी नेक होते हैं। आपके एक वोट से ऐसी सरकार बनी है जो दुनिया भर में भारत का डंका बजवा रही है।
PunjabKesari
वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के पीलीभीत पहुंचने पर उनका स्वागत किया। फिर पीएम मोदी को बांसुरी भेट की गई। इसके बाद सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीलीभीत की पावन धरा में पीएम मोदी का स्वागत है। पीलीभीत अद्भुत कला के लिए मशहूर है। सीएम योगी ने कहा कि सिखों की आस्था का सम्मान हुआ है। पीएम मोदी ने सिखों का सम्मान किया है। उन्होंने जनसभा में मौजूद सभी लोगों को नवरात्रि का बधाई दी। वहीं, सीएम योगी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को बांटने का प्रयास किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static