'विपक्षी हमारी आस्था को गाली देते हैं', PM मोदी बोले- राम मंदिर को अपवित्र बताते हैं....

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 03:20 PM (IST)

बांसगांव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बांसगांव में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाओं, किसानों, गरीबों और युवाओं को 4 जून का इंतजार है। 4 जून से मंगल यात्रा की शुरुआत होगी। वहीं, विपक्ष चार जून को लेकर अलग ही सपने देख रहा है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। CAA को रद्द करने की बात करते हैं।


पीएम मोदी ने कहा कि छठे चरण के मतदान ने इंडी गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं। अब सातवें चरण में इंडी वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा और पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान से बाहर जाकर गिरता है। 4 जून 2024, ये तारीख भारत का ​भविष्य तय करने जा रही है। अमृत काल के संकल्प, विकसित भारत का निर्माण, 140 करोड़ सपने... 4 जून को देश एक नई उड़ान के लिए पंख फैलाएगा। इसलिए करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं। देश को पता है, 4 जून से ही भारत के तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का काउंटडाउन शुरू हो जाएगा। दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने का मतलब है। हर भारतवासी के पास आगे बढ़ने के ज्यादा मौके, हर भारतवासी के पास अपनी आय बढ़ाने के ज्यादा मौके।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि First time voters को सपा का 2012 का घोषणा पत्र शायद याद नहीं होगा। 2012 में सपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ-साफ लिखा है, बाबा साहेब अंबेडकर ने जैसा आरक्षण दलितों को दिया, वैसा ही आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा। ये संविधान की भावना के खिलाफ है, लेकिन इंडी वालों को इसकी कोई परवाह नहीं। पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा ने हमेशा साजिश के तहत पूर्वांचल को पिछड़ा बनाए रखा। ऐसे लोगों को पूर्वांचल बार-बार सजा देगा। इंडी गठबंधन के वो लोग, जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया, जिन्होंने आपके घरों में आग लगाई, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जा किया, जिन्होंने यहां दंगाइयों को ताकत दी, जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं, ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है।

ये भी पढ़ें.....
- ​
 ये माफियाओं के लिए आंसू बहाते हैं- इंडिया गठबंधन पर PM मोदी का तंज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की घोसी संसदीय सीट से भाजपा-एनडीए प्रत्याशी अरबिन्द राजभर के लिए पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा कांग्रेस गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि जब माफियाओं पर कार्रवाई होती है तो उनके लिए ये परिवारवादी गठबंधन आंसू बहाता है। जिन्होंने ने आप के घरो में आग लगाई, जो माफिया के लिए आंसू बहाते है ऐसे लोगों को पूर्वांचल की जनता पैर नहीं रखने देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static