शायर मुनव्‍वर राणा का नाम वोटर लिस्ट से गायब, नहीं मिली वोट डालने की इजाजत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 03:32 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का चौथा चरण जारी है। इस दौरान मशहूर शायर मुनव्‍वर राणा वोट देने के लिए मतदान स्थल पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने पर पता चला कि वोटर लिस्ट में उनका नाम नहीं है। राणा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब  हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो दुख किस बात का। उन्होंने बताया कि मेरी खुशनसीबी थी कि जहां मैं रहता हूं उसके बराबर में ही पोलिंग बूथ है, मेरे लिए बगल में वोट डालना आसान था, लेकिन जब मैंने कल यहां के सभासद से पर्ची मांगी तो पता चला कि मेरा वोट ही नहीं है, सिर्फ मेरी पत्नी का वोट है, उनको पर्ची मिल गई थी, अब इसमें हम क्या कर सकते है।  

राणा ने कहा कि 10 मार्च के बाद सब बदलेगा? जब तक यह हार का मुंह नहीं देखेंगे तब तक इन लोगों को समझ नहीं आएगी। उन्होंने कहा मैं  यह आरोप नहीं लगा रहा हूं कि मेरा वोट जानबूझ कर काटा गया, लेकिन मैं यह जरुर कहना चाहता हूं कि प्रदेश में सुशासन की सरकार नहीं है बल्कि कुशासन की सरकार है। जिसकी वजह से मेरा वोट नहीं आया।

उन्होंने कहा कि भाजपा उन मुद्दों पर लड़ाई नहीं लड़ ही रही है, जिस पर उन्हें जवाब देना पड़ेगा। उन मुद्दों पर लड़ रही है, जिस पर जवाब मांगती है, भाजपा बहकावे पर चुनाव लड़ रही है। जनता इस चुनाव में जवाब देगी। मुनव्‍वर राणा ने कहा पहले चुनाव प्रत्याशी को देख करते थे। आज लोग वोट पार्टी पर करते है। जनता को विकास के मुद्दे पर वोट देना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static