Air Strike: पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिजन खुश, कहा-आतंकियों का हो पूरी तरह से सफाया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 10:50 AM (IST)

लखनऊः पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर मंगलवार तड़के भारतीय वायु सेना के हमले से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के परिजन काफी खुश हैं। उन्होंने सरकार को धन्यवाद दिया है और आतंकवादियों की कमर पूरी तरह तोड़ने की मांग की है।

चंदौली से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बहादुरपुर गांव में शहीद अवधेश यादव की मां मालती देवी ने कहा कि मेरे बेटे को जिन आतंकवादियों ने छीना था, मोदी सरकार ने उनका सफाया कर कलेजे को राहत दी है। वहीं, देवरिया के छपिया गांव में शहीद विजय कुमार मौर्य की पत्नी विजय लक्ष्मी ने कहा कि आतंकवादियों के हर अड्डे को नेस्तनाबूद करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश में आतंकवादियों का समूल नाश होने तक सरकार को लगातार इस तरह की कार्रवाई करनी चाहिए।

PunjabKesariमहाराजगंज से मिली रिपोर्ट के अनुसार फरेंदा थाना क्षेत्र के हरपुर के बेलहिया गांव में शहीद पंकज त्रिपाठी के पिता ओमप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि वायु सेना की कार्रवाई से कलेजे को ठंडक मिल गई। जबकि शहीद की पत्नी रोहिणी ने कहा कि आतंकवादियों पर ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि भविष्य में किसी जवान की पत्नी का सुहाग न उजड़े। वहीं, पंकज की मां सुशीला, बहनों महिमा, ममता और सीमा ने भी सरकार के कदम की तारीफ की।

PunjabKesariकन्नौज के शहीद जवान प्रदीप सिंह की पत्नी नीरज देवी ने बताया कि पाकिस्तान में आतंकवादी कैंपों पर हमले की खबर से वह संतुष्ट हैं, लेकिन आतंकवाद खत्म होने तक सेना की कार्रवाई जारी रहनी चाहिए। शहीद के भाई कुलदीप सिंह ने कहा कि वायु सेना के इस कदम से सभी शहीदों के परिजनों और देशवासियों का सिर गर्व से ऊंचा हुआ है।

PunjabKesariशामली में शहीद प्रदीप कुमार की पत्नी शर्मिष्ठा ने कहा कि मरने वाले आतंकियों की सही संख्या का पता चलना जरूरी है। रेलपार इलाके में शहीद अमित कुमार के पिता सोहनपाल ने कहा कि सरकार इसका ध्यान जरूर रखे कि आतंकवादियों पर सैन्य कार्रवाई में पाकिस्तान के किसी आम नागरिक का नुकसान न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static