पुलिस ने 2 लुटेरों को रंगे हाथों किया गिरफ्तार, Salwar suit पहनकर देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 11:54 AM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने मोबाइल (Mobile) चोरी करने वाले 2 चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों महिलाओं के कपड़े पहनकर घरों में घुसते थे। ऐसी ही चोरी करने के दौरान दोनों पकड़े गए थे।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...Gorakhpur: झूठी निकली 4 करोड़ के गोल्ड चोरी की कहानी, इंश्योरेंस क्लेम लेने की चाहत में गया जेल

सलवार सूट पहनकर देते थे चोरी की वारदात को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, जिले के तेलिया कला गांव का निवासी किशोर अपने एक बालिग साथी श्रीभवन के साथ मिलकर लोगों के मोबाइल चोरी करता था। वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों घर से सलवार सूट पहन कर निकलते थे और फिर मौका पाकर लोगों के घरों में घुस जाते थे। इसके बाद घर में पड़े मोबाइल उठा के भाग जाते थे। दरअसल दोनों को महंगे मोबाइल चुराने की आदत थी। इसी के चलते बीते 27 जनवरी की सुबह किशोर अपने साथी के साथ गांव के ही घर में घुसा और मोबाइल चुराकर भागने लगे। इसी दौरान लोगों की नजर दोनों पर पड़ गई और लोगों ने इन्हें पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को जमकर पीटा और फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari
ये भी पढ़े....‘नकलविहीन' बोर्ड परीक्षाएं सुनिश्चित करने के लिए Yogi सरकार ने जारी किए जरुरी दिशा-निर्देश, जानिए किन चीजों पर रहेगी पाबंदी

पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर कोर्ट में किया पेश
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मईल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और फिर थाने ले गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर बालिग आरोपी को जेल भेज दिया गया और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि किशोर (16) देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के तेलिया कला गांव का रहने वाला है जोकि श्रीराम डिग्री कालेज में साफ-सफाई का काम करता था और उसका साथी श्रीभवन मऊ जिले के मधुबन का निवासी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static