घर पहुंचने के लिए लोग अपना रहे नए-नए हथकंड़े, तरबूज के ट्रक में छिपकर जा रहे 17 मजदूरों को पुलिस ने पकड़ा

4/27/2020 5:20:17 PM

फतेहपुर: कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण दूसरे प्रांतों में फंसे मजदूर अपने घर पहुंचने के लिए नए-नए हथकंड़े अपना रहे हैं। जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के जयराम नगर इलाके में तरबूज से भरे ट्रक में नासिक से प्रयागराज जा रहे 17 मजदूरों को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने पकड़े सभी मजदूरों को कोरेन्टाइन के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र में तरबूज से भरे ट्रक में 17 मजदूर नासिक से प्रयागराज जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की कुछ मजदूर तरबूज से भरे ट्रक में भरकर जा रहे हैं। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने ट्रक रुकवाकर चेकिंग की तो तरबूज से भरी ट्रक में 17 मजदूर पकडे गए। इसके बाद पुलिस ने सभी मजदूरों को कोरेन्टाइन के लिए भेज दिया है।

पकड़े गए मजदूरों का कहना है कि हम लोग नासिक में मजदूरी का काम करते थे और खाना-पीना खत्म होने के बाद 3 दिनों तक भूखे रहने के बाद वह लोग घर की ओर निकल पड़े। कुछ दूर का सफर उन्होंने पैदल तय किया फिर बाद में ट्रक के माध्यम से वे यहां तक पहुंचे हैं। यह लोग 250 की संख्या में नासिक से चले थे, जिसके बाद सभी मजदूरों को एमपी बॉर्डर में रोककर अलग-अलग ट्रकों में बैठाकर भेज दिया गया।


Anil Kapoor

Related News