आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, 4 गौ तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 10:23 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी थाने की पुलिस सोमवार को आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोवंशों से भरा एक ट्रक पकड़ा और इस संबंध में चार तस्करों को की भी गिरफ्तारी हुयी है जिनके पास से दो तमंचे, दो कारतूस और दो चाकू बरामद किये गये हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

इस संबंध में फतेहपुर सीकरी के निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया कि सोमवार को आगरा-जयपुर राजमार्ग पर पुलिस ने एक ट्रक का पीछा किया तो उसमें सवार लोगों ने पुलिस पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया और उसे खुलवाया तो उसमें से 26 गोवंश बरामद हुये। पुलिस ने बताया कि ट्रक में सवार चार कथित गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से दो तमंचे और दो जिंदा कारतूस तथा दो चाकू बरामद किये गये। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और गोवंशों को सिकंदरा गौशाला में भिजवा दिया गया है।

इस बीच आगरा के थाना अछनेरा अंतर्गत गांव छपोखर में सोमवार को खेत पर भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली खाली करने के दौरान ट्रॉली के हाईटेंशन लाइन से छू जाने से कृष्णा नामक युवक की मौत हो गयी जबकि उसके पिता गंभीर रूप से झुलस गये। दूसरी ओर प्रदेश के हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र में सोमवार की तड़़के एक मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूट में प्रयुक्त कार, 3 तमंचे, कारतूस व 12 हजार की नकदी बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static