पुलिस ने शहर के होटल में चलाया चेकिंग अभियान, बस्ती से भागे प्रेमी जोड़े को पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 12:31 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस ने देर रात चेकिंग अभियान जिसमे शहर के सभी होटल लाज ढाबे की चेकिंग की गई।  होटल में रुके लोगों से जानकारी हासिल की गई। कि वो लोग कहा रहते है। किस काम से बांदा आए है।  चेकिंग के दौरान एक प्रेमी जोड़े को होटल से बरामद किया है।  पुलिस के मुताबिक दोने ने घर भाग कर बांदा के एक होटल में रुके थे। वहीं परिजनों उनके खिलाफ थाने गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज कराई है।

सीओ सिटी ने बताया कि जब पुलिस होटल और लॉज में संग्दिध की तलाश कर रही थी तभी एक होटल में बस्ती थाना रुदौली से भाग कर आए एक प्रेमी जोड़े को पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में बताया की वो लोग घर से भाग कर आए है। पुलिस ने जब इसकी जानकारी थाना रुदौली से की तो पता चला की थाने में इनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत है। रुदौली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।

सीओ सिटी ने बताया गया की आज रात सभी होटल लाज, व ढाबा की चेकिंग की गई है।जिसने विशेष रूप से संबंधित व्यक्तियों अपराधियों के बारे में जांच पड़ताल की गई है। जो लोग रेगुलर आने जाने वाले है। उनको छोड़ कर बाकी से गहन जांच पड़ताल की गई है। साथ एक बस्ती जनपद से एक प्रेमी जोडा भाग कर यहां छुपे थे। उनकी बरामदगी सुनिश्चित की गई है। जिसके संदर्भ में थाना रुदौली में अभियोग पंजीकृत है। प्रेमी जोड़े को रुदौली पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static