Jhansi News: व्यापारी को घर से घसीट कर ले गई पुलिस,  सदमे से हुई मौत… परिजनों ने लगाया बर्बरता करने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 11:22 PM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी के समथर थानाक्षेत्र में विवाह घर संचालक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर बर्बरता करने और समय से इलाज मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया हैं। समथरथानाक्षेत्र में मोंठ रोड पर गल्ला मंडी के पास स्थित विवाहघर संचालक की रविवार सुबह मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा पुलिस पर फूटा और उन्होंने संचालक की मौत के लिए पुलिस की बर्बरता को जिम्मेदार ठहराया है।
PunjabKesari
बता दें कि झांसी के समथर थाना क्षेत्र के चोपड़ा बाजार निवासी ओम प्रकाश अग्रवाल एक प्रतिष्ठित व्यापारी थे। इनकी इलाके में कई दुकानें और रामराजा के नाम का विवाह घर भी है। ओमप्रकाश अग्रवाल के बेटे संतोष के अनुसार शनिवार को उनके विवाह घर में एक सामूहिक विवाह का कार्यक्रम था, जो की शाम खत्म हुआ। पिता जी ने आयोजकों से विवाह घर का बाकी का किराया 44 हजार रुपया मांगा, तो उन लोगों ने देने से मना कर दिया। काफी देर तक पैसे न मिलने पर पिताजी विवाह घर में ताला लगाकर घर वापस आ गए थे, जिसमें कई लोग विवाह घर में ही बंद थे। वहीं, बंद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
PunjabKesari
कुछ देर में पुलिस उनके घर में घुसी और बिना कुछ बात किए पिताजी को घर से घसीटकर अपने साथ ले गई। विवाह घर पहुंचने पर उनके पिता की तबियत खराब हो गई। उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। परिवार के लोग उनको झांसी मेडिकल कालेज ले गए। जहां, इलाज सही न होने के कारण उनको प्राइवेट अस्पताल में ले गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद काफी हंगामा हुआ। एहतियातन काफी पुलिस फोर्स को बुलाया गया।

एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया थाने में सूचना मिली थी कि संचालक ने विवाह घर में कुछ लोगो को बंद कर दिया है। इस सूचना पर समथर थाना प्रभारी अजमेर सिंह ओम प्रकाश अग्रवाल को विवाह घर का ताला खोलने के लिए अपने साथ लेकर गई थी। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही ही। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static