मुजफ्फरनगरः  कारोबारी से डेढ़ करोड़ की लूट का पुलिस ने 48 घंटे में किया पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 11:41 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस और एसओजी की टीम को बड़ी सफलता मिली है। दोनों टीम ने संयुक्त रूप से की गई कार्यवाही के दौरान कपड़ा व्यापारी अर्पित जग्गा से हुई लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की लूट की घटना का मात्र 48 घंटे मे पर्दाफाश करते हुए लुटेरों को पकड़ कर लूट की रकम बरामद कर ली। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार हुए पांच अभियुक्तों के कब्जे से लूटे गए 1,01,40,000 रुपये, लूट के पैसों से खरीदी गयी मोटरसाइकिल एवं मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

जायसवाल ने कहा कि विगत 5 अक्टूबर 2022 को गांधी कालोनी के निवासी कपड़ा व्यापारी अर्पित जग्गा पुत्र असचरण लाल जग्गा ने थाना कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि जब वह अपने घर से अंसारी रोड स्थित दुकान पर जा रहे थे तो रास्ते में दो बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया।

पीड़ित की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त मामले मे सुसंगत धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर घटना के खुलासे के लिए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के पर्यवेक्षण एवं सीओ सिटी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में एसओजी व थाना कोतवाली पुलिस की टीम गठित की गयी थी। वारदात का पर्दाफाश करने के लिए गठित पुलिस टीम ने शुक्रवार को 04 लुटेरों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लूट का सामान भी बरामद कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static