CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अनुराग भदौरिया की तलाश में जुटी पुलिस, सात ठिकानों पर दी दबिश

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 02:03 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर और प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने आज उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके सात ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन वो अभी भी फरार चल रहा है। मगर, पुलिस उसकी तलाश करने में लगी हुई है।

बता दें कि सपा प्रवक्ता ने टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी और उनके गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ पर गलत टिप्पणी की थी। इसको लेकर शनिवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने हजरतगंज थाने में तहरीर देकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि सपा प्रवक्ता ने सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

PunjabKesari

गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही है दबिश
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की तलाश शुरु कर दी। पुलिस ने आज सुबह उनसे बयान दर्ज कराने को कहा था, लेकिन वह तय समय पर कोतवाली नहीं पहुंचे। इसके बाद ही पुलिस ने दबिश दी, पर वो फरार मिले। वही, मामले में जांच कर रहे इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्र के मुताबिक, इंदिरा नगर, माल एवेन्यू और गोमतीनगर में तीन ठिकानों पर दबिश देकर अनुराग भदौरिया की तलाश की और सर्विलांस टीम लगातार उसकी लोकेशन ले रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static