Murder News: 6 साल के मासूम की मौत मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा से की पूछताछ, गला काटकर की गई थी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 05:24 PM (IST)

प्रयागराज: सोमवार को 6 साल के मासूम की हुई हत्या के मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वहीं आज मृतक मासूम मो. नाजिम के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि नाजिम के पिता मोहम्मद कासिम यही सोच सोचकर बिलख रहे हैं कि अगर वह सोमवार को भी मदरसे में पढ़ने चला जाता तो शायद उस मासूम की इतनी बेरहमी से हत्या न होती। दूसरी तरफ पुलिस की जांच अवैध संबंध के एंगल पर भी आगे बढ़ रही है।

मामला जिले के गंगानगर के मऊआइमा की है, जहां सोमवार दोपहर गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले में पुलिस पुलिस आरोपी चाचा से लगातार पूछताछ कर रही है। वो जिस अकबर अली के पावर लूम में काम करता था, उसमें लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने की तैयारी कर रही है। पुलिस मृतक के चाचा मो. हासिम के ड्यूटी टाइम को चेक करना चाह रही है।

घर से 150 मीटर दूर झाड़ियों में मिला था शव
गंगानगर के मऊआइमा थाना अंतर्गत नई बस्ती बैरहना खानपुर गांव निवासी मोहम्मद कासिम पावर लूम चलाता है। उसकी पत्नी रुबीना बानो भी उसके काम में सहयोग करती है। मियां बीवी मिलकर गलैचा की बुनाई करते हैं। उनके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा मोहम्मद नाजिम 6 वर्ष का था और छोटी बेटी आलिया 3 वर्ष की है। नाजिम पास के मदरसे में दूसरी कक्षा का छात्र था। मोहम्मद कासिम के अनुसार सोमवार को सुबह 10:00 बजे उसकी पत्नी रुबीना बानो ने बेटे को नहला धुला कर खाना खिलाया। उसके बाद नाजिम घर के बाहर बच्चों के साथ खेलने चला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static