अब्बास अंसारी के पैतृक घर और निकहत के ड्राइवर के ठिकाने पर पुलिस की रेड, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 10:23 AM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश की कासगंज जेल में बंद मऊ विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद स्थित पैतृक घर पर चित्रकूट पुलिस ने छापेमारी कर तलाशी ली है। इसके साथ ही पुलिस ने अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो के ड्राइवर नियाज के घर पर भी छापा मारा है। इसी दौरान पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में पुलिस के हाथ कुछ कागजात लगे हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....Mathura: यमुना-एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण बस हादसा, 3 की दर्दनाक मौत.... 17 अन्य घायल

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम को हमीरपुर जिले में तैनात CO घनश्याम सिंह के नेतृत्व में हमीरपुर, बांदा और चित्रकूट की पुलिस गाजीपुर पहुंची थी। जहां उन्होंने अब्बास अंसारी के पैतृक घर और निकहत बानो के ड्राइवर नियाज के रेवतीपुर गांव के पश्चिम टोला स्थित घर पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने नियाज के पिता मुन्ना और उसके चचेरे भाई से पूछताछ की है। वहीं, मौके पर मौजूद पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी से भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त रखी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....मायावती ने उमेश पाल हत्याकांड में सपा पर बोला हमला, कहा- 'अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट'

जानें क्या था मामला?
बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में विधायक अब्बास अंसारी जेल बंद हैं। 19 नवंबर को उसे सेंट्रल जेल नैनी प्रयागराज से चित्रकूट जिला कारागार शिफ्ट किया गया था, लेकिन 10 फरवरी को उनकी पत्नी निखत बानो को डीएम व एसपी ने छापेमारी के दौरान जेल में पकड़ा था। वह लगातार कई दिन से बिना एंट्री के पति से मिल रही थी। प्रतिदिन तीन से चार घंटे जेल अधीक्षक कार्यालय के एक कमरे में पति के साथ गुजारती थी। निखत के पास पुलिस ने प्रतिबंधित मोबाइल फोन, नकदी व विदेशी मुद्रा आदि सामान बरामद किया था। जिसके बाद निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अब्बास को चित्रकूट से कासगंज जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static