Mahoba Police: पुलिस मौके पर पहुंचकर की मदद, परिवारजनों ने किया जमकर तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 04:36 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में पुलिस के संवेदनशील कार्य व व्यवहार ने खाकी के प्रति लोगों की नकारात्मक सोच को बदलने में रविवार को अहम भूमिका निभाई। डायल 112 पर एक मासूम ने मदद की गुहार लगायी तो पुलिस टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच कर मुसीबत में फंसे परिवार का मदद पहुंचाकर जमकर तारीफ बटोरी। 

पुलिस उपाधीक्षक राम प्रवेश राय ने बताया कि महोबा सदर कोतवाली क्षेत्र में नैकानापुरा के निवासी राजू दुबे के 11 वर्षीय बेटे सार्थक दुबे ने घर में कई दिनों से एक बिल में बैठे सांप को निकालने के लिये रविवार को डायल 112 पर फोन करके पुलिस से मदद मांगी। तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सांप को बिल से निकालने का प्रयास किया। पीड़ित परिवार पिछले कुछ दिनों से एक बिल में घुसे सांप से भयभीत व परेशान था। सुनसान होने पर बिल से बाहर आकर सांप घर के आंगन में घूमता फिरता था। सांप के विचरण से सभी लोग बुरी तरह भयभीत थे और उनके सामान्य कामकाज में बाधा उत्पन्न हो रही थी।       

राय ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने सांप को बिल से निकाल कर पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस की काफी मशक्कत के बाद भी हालांकि सांप को पकड़ा नहीं जा सका, लेकिन पीड़ति परिवार की मदद करने में पुलिस की संवेदनशीलता की लोग काफी तारीफ कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static