Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के बेटों को हिरासत में लेने के मामले पर बोली पुलिस- ''ना हिरासत में लिया, ना डायरी में एंट्री...''

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 09:27 AM (IST)

प्रयागराज: प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दो बेटों (Son) को हिरासत में लेने से इनकार किया है। अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने आरोप लगाया था कि उनके बेटों को पुलिस (Police) ने 24 फरवरी को उनके आवास से उठा लिया था और तब से उनका कोई पता नहीं है। उसने कहा कि धूमनगंज थाने में पुलिस द्वारा उसके बेटों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही थी। इसलिए, उसने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) से पुलिस से रिपोर्ट मांगने का अनुरोध किया।

PunjabKesari

'ऐजान अहमद और अबान अहमद  के नाम वाला कोई भी व्यक्ति पुलिस हिरासत में नहीं है'
मिली जानकारी के मुताबिक, धूमनगंज पुलिस की रिपोर्ट प्रयागराज के सीजेएम दिनेश कुमार गौतम की कोर्ट में पेश की गई। जिसमें कहा गया है कि "ऐजान अहमद और अबान अहमद (अतीक के दो बेटे) के नाम वाला कोई भी व्यक्ति पुलिस हिरासत में नहीं है। न तो ऐसे नाम वाले व्यक्ति पुलिस की सामान्य डायरी (जीडी) में दर्ज हैं और न ही उन्हें पुलिस हिरासत में रखा गया है।" रिपोर्ट में यह स्पष्ट किया गया कि इस संबंध में विवरण उपलब्ध नहीं है। इसके अनुसार, उमेश पाल हत्याकांड के जांच अधिकारी (आईओ) एसएचओ जांच के लिए मैदान में हैं। सीजेएम ने स्पष्ट रिपोर्ट मांगी है। शाइस्ता परवीन द्वारा दायर एक आवेदन के जवाब में उन्होंने 28 फरवरी को धूमनगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी।

PunjabKesari

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की 2005 में कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे। राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है जो गुजरात की एक जेल में बंद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static