सावधान! लूट के नए-नए जुगाड़ इजाद कर रहे हैं बदमाश, अब अपनाया यह तरीका

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 09:52 AM (IST)

नोएडा: ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर आए बाइक सवार ठगों ने एक महिला डॉक्टर से उसके हीरे जड़े कंगन उतरवा कर ले लिए और उसे नकली कंगन थमाकर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-20 पुलिस को दी गई शिकायत में महिला डॉक्टर मधु भाटिया ने बताया कि बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उनकी कैब रुकवा कर उनसे कहा कि इस क्षेत्र में हत्या हो गई है तथा उच्चाधिकारियों का आदेश है कि कोई भी महिला जेवरात पहन कर जा रही है तो गहने उतरवाकर एक लिफाफे में रख दिया जाए।

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि शिकायत के मुताबिक शक होने पर भाटिया ने बदमाशों से कहा कि वो पुलिसवाले नहीं दिख रहे हैं, इस पर दोनों बदमाशों ने दूर से अपना एक फर्जी आईकार्ड भी महिला को दिखाया। उन्होंने बताया कि उनके झांसे में आकर महिला डॉक्टर ने अपने कंगन जैसे ही लिफाफे में रखे बदमाशों ने नजर बचाकर लिफाफा बदल दिया।

सिंह ने बताया कि महिला ने जैसे ही लिफाफा खोला तो उसमें नकली कंगन थे। उन्होंने बताया कि इस बीच कैब चालक ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे उसे धक्का देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे तथा सर्विलांस विधि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static