Politics News: स्मृति ईरानी बनी अमेठी की मतदाता, मंत्री ने जाताई खुशी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 07:09 PM (IST)

अमेठी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी संसदीय क्षेत्र की मतदाता बन गई है और आगामी लोकसभा चुनाव में वह अमेठी में पहली बार अपने मतधिकार का प्रयोग करेंगी। स्मृति ने गौरीगंज विधान सभा के मेदन मवई गांव में विगत दिनों अपना आवास बनवाया था और उसी पते पर स्मृति ईरानी का नाम मतदाता सूची में दर्ज हुआ है। स्मृति ईरानी ने मतदाता बनने के लिए नव निर्मित आवास से आवेदन किया था।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति अमेठी को अपना परिवार मानती हैं और परिवार के बीच रहने के लिए ही उन्होंने यहां अपना आवास बनवाया है। आवास बनने के साथ ही उन्होने अमेठी से खुद को मतदाता बनाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी थी। औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही वह अमेठी संसदीय क्षेत्र के गौरीगंज विधान सभा क्षेत्र के मेदन मवई गांव के 347 बूथ संख्या की मतदाता बन गई हैं।

अमेठी से मतदाता बनने पर स्मृति ने खुशी जताते हुए इसे अपने जीवन की बड़ी उपलब्धि बताते हुए विश्वास जताया है कि इससे हमारे रिश्तों को अमेठी में और मजबूती मिलेगी। गौरतलब है कि अमेठी में पांचवें चरण में 20 मई को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे जिसके लिए प्रशासन द्वारा सारी तैयारियां की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static