''जीजा हो या साला, अमेठी का हर वोटर मोदी का मतवाला...'', स्मृति ईरानी ने राहुल-रॉबर्ट पर कसा तंज़

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 07:48 PM (IST)

अमेठी: यूपी में दूसरे चरण के चुनाव होने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लगातार अमेठी सीट को लेकर विपक्ष तंज कसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, आज फिर से उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करने हुए कहा है कि 'जीजा हो या साला अमेठी में हर वोटर है मोदी का मतवाला'

उन्होंने आगे कहा कि जीजा जी आएंगे और जीजा जी की नजर जगदीशपुर पर है, कह दे रहे हैं,  जीजा जी आएंगे तो बाग के कागज छिपा लेना और जीजा जी आएंगे तो घर के कागज भी छुपा लेना। जीजा जी नजर पक्की है.. यह सत्य है पीएम मोदी ना होते तो जगदीशपुर में आज ट्रॉमा सेंटर ना होता। पीएम मोदी ना होते तो आज अयोध्या का नजारा ऐसा न होता। स्मृति दरअसल जगदीशपुर विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान गांधी परिवार पर निशाना साध रही थीं। 

आपको बता दगें कि अमेठी सीट पर फिर से काबिज होने के लिए स्मृति ईरानी अपनी लोकसभा सीट को ठिकाना बना ली है और जोर शोर से  चुनाव प्रचार कर रही हैं. अपने प्रचार के दौरान उन्होंने मंगलवार को कांग्रेस की तुलना लंका से की। उन्होंने कहा कि 20 मई को हमें प्रधानमंत्री मोदी को हनुमान बनाना है और कांग्रेस की भ्रष्ट लंका में पूंछ से आग लगानी है। बूथ पर जाकर कमल का बटन दबाना है और राष्ट्रभक्त मोदी को जिताना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static