UP Politics News: पहले होता था दंगा, लगता था कर्फ्यू, अब धूमधाम से निकलती है कांवड़ यात्रा.... हापुड़ में बोले CM योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 08:12 AM (IST)

UP Politics News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि आज प्रदेश में किसान, व्यापारी, बेटियों समेत हर नागरिक खुद को सुरक्षित महसूस करता है और प्रदेश में दंगा नहीं होता है और कर्फ्यू नहीं लगता है। योगी ने कहा कि पहले अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त होता था, आज अपराधी गले में तख्ती लटकाकर घूमता है कि मेरी जान बख्श दो। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय आपको जाता है, क्योंकि आपने अच्छी सरकार चुनी है और आपका वोट जब सही जगह जाता है तो सही कार्य होते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को हापुड़ में आयोजित जनसभा में कही।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,  उन्होंने अमरोहा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि आज देश की कमान मजबूत हाथों में है। दुनिया को पता है कि नया भारत बोलता नहीं है, बल्कि घर में घुसकर मारता है।

‘मोदी' राज में देश की बदली तस्वीर: CM योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश की तस्वीर बदल चुकी है। अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के सिखेड़ा (हापुड़) गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज बेटी और व्यापारी सुरक्षित है। सबका साथ सबका विकास लक्ष्य है, विकास मुंह देखकर नहीं हो रहा है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और जनता को जाता है।अब पश्चिम उत्तर प्रदेश में‘ कावंड़ यात्रा‘ पूरे उत्साह और उल्लास से निकाली जाती है जबकि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के राज में यह नामुमकिन लगता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static