प्रमोद कृष्णम का योगी सरकार पर तंज-UP में “क़ानून” व्यवस्था है कहां,जो प्रियंका गांधी के जाने से “ख़राब” हो जाएगी

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 01:56 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के हिंसा प्रभावित लोगों से मुलाकात करने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को मिर्जापुर सीमा से सटे वाराणसी के नारायणपुर में पुलिस ने रोक लिया। जिस पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि UP में “क़ानून” व्यवस्था है कहां,जो प्रियंका गांधी के जाने से “ख़राब” हो जाएगी।

दरअसल, सुरक्षा बलों ने कांग्रेस महासचिव को सोनभद्र में निषेधाज्ञा लागू होने का हवाला देकर आगे जाने की अनुमति देने से मना कर दिया। इसके विरोध में उनकी अधिकारियों के साथ नोकझोंक हुई। पुलिस अधिकारी से उनको रोके जाने के संबंध में दस्तावेज दिखाने को कहा जिस पर अधिकारी का कहना था कि पेपर आ रहे हैं। कांग्रेस महासचिव के साथ कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू भी थे। पुलिस अधिकारी उनसे धरना समाप्त करने की गुजारिश की और नहीं मानने पर उन्हे और श्री लल्लू को हिरासत में ले लिया।

गौरतलब है कि बुधवार को सोनभद्र के घोरावल क्षेत्र के उम्भा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दस लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस सिलसिले में ग्राम प्रधान समेत 27 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना के विरोध में विपक्ष लामबंद हो गया है। कांग्रेस,सपा,बसपा और रालोद समेत राज्य की सभी विपक्षी पाटिर्यों ने घटना की एक सुर में भर्त्सना की है और प्रदेश में कानून व्यवस्था की बिगड़ती हालत पर चिंता जताई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static