प्रयागराज: कोरोना संक्रमित प्रधानपति के बेटे सहित 4 नए पॉजिटिव, कुल संख्या 46

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 03:40 PM (IST)

प्रयागराज: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ा दिया गया है। इसके बावजूद उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कोरोना के बढ़ते मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी बीच जिले में 4 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमें सैदाबाद के संक्रमित प्रधानपति का बेटा भी शामिल है। इनमें तीन लोग हंडिया के दुलापुर गांव के एक ही परिवार के निवासी हैं। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 46 हो गई है।

बता दें कि प्रधानपति पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। स्वास्थ्य विभाग ने एहतियातन उनके परिवार के लोगों की जांच कराई। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में उनके 11 साल के बेटे सहित 3 अन्य लोगों में संक्रमण की पुश्टि हुई है। कोविड 19 के नोडल अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि हंडिया इलाके में दुलापुर निवासी 30 वर्षीय एक युवक का परिवार 12 मई को मुंबई से लौटा था। 15 मई को उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे डॉक्टर को दिखाने के बाद पत्नी व दो बच्चों समेत कालिंदीपुरम में क्वारंटाइन कर दिया गया। मंगलवार रात जांच रिपोर्ट आई। इनमें युवक एवं 26 वर्षीय उसकी पत्नी और तीन साल का उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static